भव्य पैमाने पर हुआ हर्षवर्धन सनवाल का प्रोडकशन हाउस “जी स्पॉट” लॉन्च

भव्य पैमाने पर हुआ हर्षवर्धन सनवाल का प्रोडकशन हाउस “जी स्पॉट” लॉन्च

इस मौके पर एक्टर विवेक सिंह का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया

बॉलीवुड में इन दिनों वेब सीरीज और म्यूजिक विडिओ का दौर चल रहा है। इसी ट्रेंड को देखते हुए मुंबई के अंधेरी स्थित सैटेलाइट क्लब में हर्षवर्धन सनवाल ने अपने प्रोडकशन हाउस “जी स्पॉट” को लॉन्च किया, जहां कई फिल्मी हस्तियां गेस्ट के रूप में मौजूद थीं। उनमें एक्टर अनुपम श्याम का नाम उललेखनीय है जिन्होंने खास तौर पर हर्षवर्धन को इस नए प्रोडकशन हाउस की बधाईयां दी।इस मौके पर एक्टर विवेक सिंह का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया, जो हर्षवर्धन सनवाल की वेब सीरीज और मूवी में काम कर रहे हैं। अभिनेता विवेक सिंह की फिल्म गिनती शुरू का इनौंस्मेंट हो चुका है। अर्जुन रामपाल को अपना फेवरेट एक्टर मानने वाले विवेक सिंह को साउथ मूवी का ऑफर भी आया हुआ है लेकिन वह हर्षवर्धन सनवाल के साथ काम करने को लेकर बेहद उतसाहित हैं। उत्तर प्रदेश से सम्बन्ध रखने वाले विवेक ने थेटर से अपनी एक्टिंग यात्रा शुरू की और अब कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।इस अवसर पर एक शानदार केक काटकर एक्टर विवेक सिंह का जन्मदिन मनाया गया। देखा जाए तो मुंबई में हुई इस पार्टी में डबल सेलिब्रेशन हुआ एक तो जी स्पॉट प्रोडकशन हाउस का लॉन्च, दूसरे प्रतिभाशाली अभिनेता विवेक सिंह का बर्थडे। यहां इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल और प्रिंट मीडिया की भारी संख्या मौजूद थीं। इस अवसर पर नील पुरोहित (इन हाउस प्रोडकशन) और एक्टर्स अमन गांधी,आफरीन दबेस्तानी और मनीष थपलियाल,ललट बिस्ट भी उपस्थित थे।

एक्टर विवेक सिंह को निगेटिव किरदारों में अधिक रुचि है, वह ग्रे शेड्स वाले रोल करना चाहते हैं। हर्षवर्धन सनवाल की फिल्म गिनती शुरू में भी उनका नकारात्मक किरदार है।
नैनीताल, उत्तराखण्ड के रहने वाले हर्षवर्धन पिछले 18 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। उन्होंने बतौर एक्ज़िक्यूटिव प्रोड्यूसर और लाइन प्रोड्यूसर कई फिल्मों में काम किया है। इतने वर्ष प्रोडकशन में काम करने के बाद हर्षवर्धन अब डायरेक्शन के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रहे हैं। गिनती शुरू फिल्म का निर्देशन वह खुद करेंगे। वेब सीरीज बनाने के अपने प्लान पर अधिक रौशनी डालते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि आजकल डिजिटल का ही ज़माना है अगले कुछ दशक भी डिजिटल मीडिया के नाम रहेंगे, ऐसे में वेब सीरीज की अहमियत बढ़ जाती है। इस अवसर हर्षवर्धन सनवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जी स्पॉट एक ऐसा प्रोडकशन हाउस है जिसके जरिए वेब सीरीज और एलबम बनाए जाएंगे।

 

By M Sunder